दिल्लीबॉलीवुड

Yami Gautam Baby Name: यामी गौतम के घर गूंजी किलकारियां, बेटे का नाम रखा ऐसा कि हैरान है पूरा बॉलीवुड

Yami Gautam Baby Name: बॉलीवुड से एक बार फिर अच्छी खबर आई है. जी हां, एक्ट्रेस यामी गौतम के घर किलकारियां गूंजने लगी हैं। दरअसल, यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया है,

मुंबई, Yami Gautam Baby Name: बॉलीवुड से एक बार फिर अच्छी खबर आई है. जी हां, एक्ट्रेस यामी गौतम के घर किलकारियां गूंजने लगी हैं। दरअसल, यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने आज अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. बताया जा रहा है कि यामी गौतम ने 10 मई यानी अक्षय तृतीया के दिन बेटे को जन्म दिया है, लेकिन इसकी जानकारी आज साझा की गई है। मां बनने के बाद यामी गौतम को दुनिया भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

(Yami Gautam Baby Name) यामी गौतम बेबी बॉय ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मां बनने की खुशखबरी दी है

एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक बेटे की मां बन गई हैं, जिसे उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन यानी 10 मई को जन्म दिया है. इसके साथ ही यामी गौतम ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है.यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम ‘वेदाविद’ रखा है। कपल ने प्रेग्नेंसी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अब हम हम माता-पिता बनने के इस खूबसूरत सफर पर निकल गए हैं और हम अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा बेटा हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button